Status Hindi Attitude Page2

Status Hindi Attitude



  • मेरी किस्मत को परखने की गुस्ताखी मत करना, पहेले भी कई तुफान का रुख मोड़ चुका हूँ…!
  • आत्मसम्मान एक छोटी सी चीज़ है जो आपको दूसरों से अलग बनाती है।
  • आप ही अपनी किस्मत 
  • के निर्माता है, इसे बेहतर ढंग से बनाये।
  • मुझे अच्छे लगते है वो लोग जो मुझसे नफ़रत करते है क्योंकि अब हर कोई प्यार से देखेगा तो नज़र नहीं लग जाएगी मुझे..!
  • मुँह पर सच बोलने की आदत हैं मुझे इसलिए लोग मुझें बदतमीज कहते है।
  • जो दिल का सच्चा होता है वो झगड़ा चाहे जितना करे लेकिन कभी छोड़ के नहीं जाएगा।
  • बचपन से ही शौक था अच्छा इंसान बनने का, लेकिन बचपन खत्म और शौक भी खत्म।
  • हम खुद अपनी तकदीर लिखते हैं
    खुद की लिखावट को बदलना तो
    हमारी फितरत है हार को जीत में
    बदलकर हाथों की लकीर बदलते हैं
  • ख्वाहिशों के दाम ऊँचे हो सकते है लेकिन खुशियाँ महँगी नहीं होती।
  • बस इतने क़रीब रहो की बात ना हो तब भी दूरी ना लगे।
  • लगता था ज़िन्दगी को बदलने में वक़्त लगेगा. . .पर क्या पता था बदलता हुआ वक़्त ज़िन्दगी बदल देगा.
  • घमंड में भी अक्सर ख़त्म हो जाते है रिश्ते कसूर हर बार गलतियों का नहीं होता।
  • दुनियाँ में अगर कुछ छोड़ने जैसा है तो दुनियाँ से उम्मीद करना छोड़ दो।
  • सुन पगली पर्सनैलिटी की तो बात ही मत कर,
    मैं आज भी जिस गली से निकलता हूं
    तो सारी लड़की, एक ही सॉन्ग गाती हैं
    बहारों फूल बरसाओ मेरा महबूब आया है
  • ज़ाहिर भी कर रही थी कुछ,कुछ छुपा भी रही थी,…..उसकी पलकें झुकीं हुईं थीं,और वो मुस्कुरा भी रही थी…!
  • हुनर सबका अलग होता है दोस्त किसी का छिप जाता है किसी का छप जाता है…।
  • भीड़ में खड़े होना मेरा मक़सद नहीं है ज़नाब, बल्कि मुझे वो बनना है जिसके लिए भीड़ खड़ी है।


Comments

Popular posts from this blog

Status Hindi Attitude Page1